बिग बॉस के आखिरी एपिसोड में कंटेस्टेंट को आपसी सहमती से खुद की रैंकिंग चुनने का मौका दिया गया था इस बीच घरवालों ने आकाश के साथ बहस से बचने के लिए उन्हें नंबर 1 रैंकिंग दी. घरवालों की इस गलती पर सलमान खान ने सभी घरवालों को फटकार लगाई. इस एपिसोड में आकाश ने खुद को कॉमनर कहते हुए सबसे एंटरटेनिंग बताया था और खुद को नंबर 1 की रैंकिंग पर रखा. इसके बाद पुनीश और फिर लव इस रैंकिंग में खड़े रहे.

वहीं बाकि सेलेब हिना, शिल्पा और विकास ने आकाश के साथ बहस से बचने के लिए खुद को लोअर रैंकिंग दे दी. आकाश और पुनीश सभी घर वालों से बहस कर रहे थे कि एक कॉमनर होने के नाते हम यहाँ तक पहुंचे है तो हम ज्यादा एंटरटेनिंग हैं. आकाश और पुनीश के बाद लव भी यही बात बोलने लग गया जिस कारण विकास, हिना और शिल्पा ने खुद को लोवर रैंकिंग में रखा.

इस रैंकिंग पर सलमान खान ने घरवालों से सवाल किया कि जब आप लोग आकाश को नंबर 1 नहीं मानते तो उसे नंबर 1 रैंकिंग पर क्यों रखा. यह सलमान ने शिल्पा से पूछा तो शिल्पा ने कहा ‘मैं आकाश से किसी तरह का बहस नहीं करना चाहती थी और इन लोगो ने मुझे पहले ही त्याग देवी बनाया हुआ है तो मैंने कहा लेलो अपने मन की जगह.’

इसके बाद विकास और हिना ने भी यही जवाब दिया कि हम भी आकाश से बहस नहीं करना चाहते थे और उसे कॉमनर मान कर यह रैंकिंग दे दी. सलमान ने नंबर 2 पर रहे पुनीश से पूछा की आपने नंबर 1 के लिए बहस क्यों नहीं किया तो पुनीश ने कहा ‘आकाश मेरा दोस्त है, मैं उससे झगड़ नहीं सकता इस लिए मैंने नंबर 2 चुना.’

सबका जवाब सुनने के बाद सलमान ने सबको फटकार लगाई कि आप सभी का यह फैसला आप सभी पर महंगा पड़ने वाला है. आप सबके इस फैसले से घर का एक काबिल सदस्य घर से बाहर होगा, सिर्फ आप लोगों की वजह से. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में शिल्पा, विकास, हिना और लव नॉमिनेटेड हैं और फिनाले तक जाने तक टिकट आकाश और पुनीश को मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *